Wednesday, September 3, 2008

अब मै ऎड्ब्राईट से पैसे नीकाल सक्ता हूं। मेरा minimum payout पूरा हो गया

मेरा ऎड्ब्राईट का मीनीमम पेआउट पूरा हो गया है। यानी अब मै चेक ले सक्ता हूं।

ऎड्ब्राईट मे मेरा 17520 ऎडरीवयू हो चूका है। ये हैरानी की बात है की मेरे ब्लाग पर उतने वीजीटर भी नही आऎं हैं।

ये एड पर क्लिक करने के नंबर नही हैं ये 17520 एड-देने वालो के देखने का आकडा है।


ये आपका ही पैसा है क्यो की मै तो अपने एड पर क्लिक नही करता। हां पर दूसरे ब्लागरो और साईटों के एड पर क्लिक करता रहता हूं। क्यो की कई जगह ये भी एड दीये रहते हैं की "डामेन लें" "ट्रैफीक बढाए" और आदी।


मै तो नेट 60 का ईंतजार कर रहा हूं क्यो की $5 कौन लेता है। ज्यादा से ज्यादा Rs.225 होगा "सही कहा नां।


जब 60 डालर हो जाऎंगे तब नीकालूंगा और 5 डालर ईसलीये नही नीकाल रहा हूं क्यो की आप कहेंगे की क्या कून्नु भाई कमाई भी कीये और कोई पार्टी वार्टी भी नही दीये।

क्या आपको पता है मेरे hindimaja.com/toplinks मे 2 या 3 दीन के अंदर 1000 से ज्यादा क्लिक हूवें हैं और वो भी मेरा साईट ऎकदम नया है

एक ही साईट पर 500 क्लिक(एक दीन में) और सोचीये अगर वो साईट आपका होता तो सोचते की ईटने सारे वीजीटर कहां से आऎं अभी जवाईन करीये - कहीं देर ना हो जाऎ। अपने साईट को एक मंजील दें वो भी टाप 10 लींक में।

आप जानना चाहेंगे की 500 से ज्यादा क्लिक कीस साईट पर हूवे तो बस मेरे साईट पर जो भी नं. पर होगा।

और भी जो दूसरे सथान पर है उनपर 175 ईससे नीचे 134 और नीचे चलते जाईये और क्लिक कम होता जाएगा।


अभी अपने साईट को टाप 10 मे डालें यहां क्लिक करें

0 comments :

Related Posts with Thumbnails