Sunday, November 9, 2008

ब्लागरो के लीये तोफा और सायद मेरा ब्लाग गूगल डीलीट करने वाला है(warrning मीला)

ज्लद ही एक एसा साईट बनाने वाला हूं जो हिन्दी मे रहेगा और उसपर वीडीयो mp3 भी मीलेगा।
और भी खूबीयां यानी सबकूछ।

हिन्दी मे क्यों?
आपके लीये बना रहा हूं तो हिन्दी मे ही बनाउंगा ना और फीर हिन्दी हमारी रास्ट्र भाषा है, मात्र भाषा है।

क्या खूबी रहेगा?
आपने कई साईटे देखे होंगे जीसमे हिन्दी मे जानकारीयां और खूब मनोरंजन का भंडार रहता है समझीये वैसा ही साईट।

क्या? ब्लाग डीलीट हो सकता है?
गूगल चाहे मेरा दूसरा(ये वाला) ब्लाग भी डीलीट कर दे पर मै तीसरा ब्लाग बना लूंगा। और थोडा सा नूकशान तो होगा पर फीर से नया ब्लाग बनाने मे भी बहुत आनंद आता है।

वार्नींग मीला था की आपके ब्लाग को कीसी ने स्पैम मार्क कर दीया है। ईसलीये आप अपने ब्लाग को review के लीये रीक्वेसट भेज दें। मैने सेन्ड कर दीया और फीर मैने वो ब्लाग न्या ही बनाया था।
ब्लाग डीलीट कर के फीर से वही ब्लाग बना लीया।

दूसरी खूशखबरी क्या है?
खूद देख लें ये रहा लींक यानी आपके ब्लाग के लीये वेबपेज जैसे टेम्पलेट और हाईक्वालीटी वाले टेम्पलेट बनाने वाला हूं।
और अभी थोडा वकत लगेगा क्यो की टेम्पलेट बनाने मे बहुत दीमाग लगता है जो मेरे पास नही है :)

0 comments :

Related Posts with Thumbnails