Friday, November 21, 2008

जिसने मेरा साईट(hindimaja) हैक किया था अब उसकी बारी :)

मेरा hindimaja साईट अभी कूछ दिन पहले हैकरो ने हैक कर लीया था। अब मै उनको परेसान करूंगा।
उनके साईट को हैक करना तो बहुत मूशकिल है क्यो की सिक्योरीटी ज्यादा है उनके साईट मे।
पर परेसान करने के तो बहुत से तरीके हैं। तूर्कीस हैकर हैं तो क्या हूवा?

निम्न तरीको से परेसान करूंगा :))))
1. उनके फोर्म में रजीस्टर कर के हिन्दी मे खूब लिखूंगा। हिन्दी नही चला तो ईंगलीस मे :)
2. बिस तीस पोस्टींग बडे बडे, जीसका सिर्सक होगा "मेरा हिन्दीमाजा हैक क्यो कीये"
3. गलती सबसे होती है कहीं तो ईनसे सिक्योरीटी मे कमी होगी।

4. अभी एक प्रूफ बचा के रखा हूं देख सकते हैं हिन्दीमाजा हैक्ड साईट ( अब ईसमे थोडा कूछ फेर बदल कर दूं तो उनको कैसा लगेगा :)

उन साईबर ग्रूप के हैकरो ने मेरा ईतना मदद किया है। मेरे साईट का पेजरैंक "0" कर दिया है तो मेरा भी कूछ फर्ज बनता है ना।

और क्या कानून सिर्फ मेरे लीये ही बना होगा की मै उनके साईट को हैक नही कर सकता।

मेरा एक्सप्रियेंस कब काम आएगा? :(

0 comments :

Related Posts with Thumbnails