Friday, November 14, 2008

हिन्दीमाजा हैक हूवा तो डरने की जरूरत नही है

मेरा hindimaja.com हैक हूवा है। पर ईसमे कीसी और का कोई नूकशान नही होगा क्यो की दो मीनट मे सब ठीक कर दूंगाऔर अभी आप http://www.hindimaja.com/ पर जा के देख सकते हैं। ठीक कर लीया हूं।
आषीस जी को ध्नयवाद उनहोने मूझे बताया की मेरा साईट हैक हो गया है। पर ईसमे मेरी गलती है फ्री मे साईट देने वाले की नही।
और जीनहोने मेरे ईस साईट का लींक दिया है उनको कोई परेसानी नही होगी।
क्यो की hindimaja.com हैक हूवा है। /toplinks नही। और सीर्फ index ही हैक हूवा है।


ईस साईट से मूझे बहुत कूछ मीला है। गलती मेरी है क्यो की मैने फूल पर्मीसन पर साईट को कर दीया था। पर कोई कोई जैसे index.php


साईट खरीदने के बाद भी क्या गारंटी है की हैक नही होगा?

आपको डोमेन देने वाला ही अगर आपका डोमेन ले ले तो आप क्या करेंगे?


हिन्दीमाजा से मूझे बहुत कूछ सीखने को मीला है। और फीर कूछ समय के लीये हैक हूवा है।

जीनहोने भी hindimaja मे अपना साईट डाला था उनका समय नही बर्बाद हूवा क्यो की आज ही ठीक हो जाएगा।

और डरने की भी नही जरूरत क्यो की मेरे पास साईट का बैकअप है।


देख लें एकदम ठीक है


उन हैकरो को ध्नयवाद!

0 comments :

Related Posts with Thumbnails