Monday, October 13, 2008

ebay जैसा साईट बनाने के लीये स्क्रीप्ट टेस्ट कर रहा हूं। क्यों?

मैने अभी कूछ दिन पहले कहा था की मै e-bay की तरह साईट बनाने जा रहा हूं। एकदम ई-बे जैसा तो नही बनाउंगा क्यो की गलत होगा। और होस्टींग मे ioncube सपोर्ट करने वाला लेना पडेगा।

स्क्रीप्ट टेस्ट क्यों?
कई स्क्रीप्ट प्रयोग कर के देख चूका हूं। मैने एक स्क्रीप्ट डाउनलोड कर के देखा था। सोच रहा था बहुत बढीया स्क्रीप्ट है। पर ये भी फेल हो गया उसका URL ये रहा Mera_Site

ईसमे मैने देखा तो कूछ काम का स्क्रीप्ट नही था। कई error भी एक बार आए थे। फीर buynow का ओपसन भी नही मील रहा था(वैसे तो buynow का ओपसन है)

पर जब आप साईट को ओपन करते हैं तो ईसका डीजाईन एकदम बेकार लगेगा।

सर्च ईंजन के भी स्क्रीप्ट हैं पर वो भी बेकार। अभी एक स्क्रीप्ट मीला है उसे ईंस्टाल कर के देख रहा हूं।

10 mb का हो गया जब ईंस्टाल करने गया तब।

मैने एकबार डामेन होस्टींग खोलने के लीये कहा था। पर चालू नही कर पाया था।
यकीन किजीये मैने जब भी कूछ कहा है। उसे पूरा करने के लीये पूरी कोशीस की है।

0 comments :

Related Posts with Thumbnails