Tuesday, October 6, 2009

मेरा नय ब्लाग और Free Domain ओफर और मेरा नया dewlance hosting site

अब आया है $7.99 year वाला डोमेन रजीस्ट्रेशन और मुफ्त मे डोमेन आफर और यही नही मैने Dewlance मे कई बदलाव कर दिये हैं:

ये देखीये कुछ स्क्रिन साट







अब .com आदी $7.99 Year

  1. मुफ्त डोमेन ओफर Free Domain
    1. 5 GB Space - 50GB Bandwidth(+ free domain) 
      

    और भी बहुत से बदलाव और अगली बार Affiliates भी आएगा यानी यदी आप मेरा Affiliates Banner अपने साईट ब्लाग पर लगाते हैं और कोई आपके साईट के द्रारे मेरे साईट पर आ कर कोई होस्टिंग प्लान या डोमेन लेगा तो आपको 30% Commission मिल जाएगा (Instant Payment यानी कितना भी पैसा हो चाहे $1 भी हो आप उसी वकत अपना पैसा नीकाल सकते हैं)

    1 comments :

    Gyan Darpan said...

    अच्छा है बढ़िया बढ़िया ऑफर ला रहे हो |

    Related Posts with Thumbnails