Saturday, March 21, 2009

मेरे ईमेल से आपको गाली मिली है क्या?

मै अब kunnu_singh18@yahoo.co.in नही प्रयोग करता पर किसी ने मेरे ईमेल का नाम प्रयोग कर के गालींया भेजी थी। मै बताना चाहता हूं की अगर मूझे एसा करना होता तो मै अपना ईमेल का नाम क्यो प्रयोग करता।

अगर आपको भी मीला है तो आप उसपर Reply करें जैसे ही रीपलाई पर क्लिक करेंगे तो असली ईमेल दिख जाएगा और क्रीप्या उस ईमेल का पता मूझे दे दें। मै थोडा देखना चाहता हू वो कौन है। या उसे मेरे ईमेल पर फारवर्ड कर दें।


आप कीसी के नाम का भी ईमेल ईसतेमाल कर सकते हैं जैसे billgates@microsoft.com और भेजने वाला कोई और होता है। तो क्या ईसका मतलब ये हूवा की बिल्गेटस ने भेजा है?


ये एक ट्रीक है आप ईसे पकड सकते हैं। बस उस ईमेल पर रीपलाई पर क्लिक कर दें और आपको असली ईमेल(sender email) मील जाएगा।

क्रीप्या अगर आपको एसा ईमेल मिला है तो वो मूझपर फार्वर्ड कर दें।

मै हर काम कर सकता हूं पर गाली या गलत काम नही कर सकता हूं।

example मैन एक साईट खराब कर दिया था। पर बाद मे ठिक कर दिया था लेकीन उससे पहले मूझे एसा लगा था की ये मैने क्या कर दिया, उस आदमी का साईट खराब कर दिया और मैने अपना ये ब्लाग डिलीट कर दिया।
अभी तक आप देख सकते हैं की मेरे ईस ब्लाग के सारे कमेंट,80 पोस्ट डीलीट हो गै हैं।

2 comments :

राज भाटिय़ा said...

आया तो आप को बतयेगे.
धन्यवाद

Gyan Darpan said...

भाई हमारे पास ऐसी मेल आई तो आपको जरुर बताएँगे |

Related Posts with Thumbnails