Wednesday, July 15, 2009

Reseller Hosting को मैने खरीद लिया(बहुत खुशी हूई)

आज मैने सोच लिया था कि Reseller Hosting खरिद लूं और रात होते होते मै पक्का हो गया कि खरीदना हि है और मैने 10:30 होते होते खरिद हि लीया |


यहां dewlance.com आप कल तक देखेंगे कि मेरा अपना होस्टींग कंपनी(मेरा company :) चलने लगेगा |





और अब आप Hosting बहुत कम पैसे मे खरीद सकते हैं वो भी बहुत सारे सुवीधाओं के साथ और साईट का अपटाईम मैं 2 महीने से देख रहा था 99.98 - 99.97 ही रहता था | तभी मैने सो चा यहीं से खरीदूंगा |





होस्टींग क्या है ?? कितने पैसे देने पडते हैं आपको होस्टिंग के लिये ??

कई तो Rs.400 या 699 आदी मे देते हैं और जब होस्टींग ईतने का होगा तो आपको डोमेन भी कमसे कम Rs.500 का मिलेगा यानी आप को अपना साईट खरीदने के लिये कमसे कम Rs.1000+ लग हि जाता है | ईस लिये मै आया :) ले के होस्टींग रिसेलर

आपको कंट्रोल पैनल का स्क्रीन-सोट दिखाता हूं |




तो कल जाना नही भूलिये dewlance.com पर

5 comments :

seema gupta said...

ख़ुशी हुई आपको यहाँ देख कर बधाई हो "Reseller Hosting"का मालिक बनने पर.

regards

अजित गुप्ता का कोना said...

कल का इन्‍तजार है।

राज भाटिय़ा said...

कुन्नू यार तु तो अब बडा आदमी बन गया, चल कल देखे गे इंतजार है कल का.
धन्यवाद

Mishra Pankaj said...

bhai do din ho gaye aapki site ka page open he nahi ho raha hai

कुन्नू सिंह said...

sabko dhanyavaad, site ka page aabhi ban raha hain

Related Posts with Thumbnails