Monday, March 8, 2010

मेरा नया ब्लाग टेम्पलेट(हैंग होना बंद) - StateCounter यूजर सावधान हो जाईये

कई बार मेरे ब्लाग पर क्लिक करने पर फायरफाक्स हैंग हो जाता था और फिर रतन जी ने कहा की टेम्पलेट बदल लो, टेम्पलेट पुराना हो गया है और ईससे फायर फास्क हैंग भी हो रहा है।

तब मैने साईट को बढीया से चेक किया और टेमप्लेट बदल कर देखा पर वही प्राबलब था। फिर देखा की StateCounter जो हिट्स दिखाता है वो ही मेरे ब्लाग पर क्लिक करने पर हैंग कर दे रहा था।

फिर मैने स्टेट काउंटर के कोड हटा दिये और सोचा की थोडा ब्लाग भी हल्का कर दूं ईसलिये कई ईमेज और लंबा ब्लाग लेबल भी हटा दिया।


ईस नए टेम्पलेट मे क्या खुबी है?
  • Internet Explorer पर ठिक से नही दिखता है
  • बहुत मेहनत करने के बाद एडज्सट हूवा है जैसे बैनर और साईड बार का साईज, आदी।

मजे करीए :)

5 comments :

Anonymous said...
This comment has been removed by the author.
Bhaskar Bhardwaj said...

http://expriment80.blogspot.com/2009/12/tutorial.html

कुन्नु भाई ये ब्लॉग पढ़ें ,

Gyan Darpan said...

अब बढ़िया है फायरफोक्स अब ठीक काम कर रहा है हैंग नहीं हो रहा |
टेम्पलेट भी पहले से बढ़िया लग रहा है :)

shubhra said...
This comment has been removed by the author.
shubhra said...

promote your website with indian team Seo Silvershine India

Related Posts with Thumbnails