Wednesday, November 11, 2009

मेरा नया साईट Kunnu.net

मैने पिछले पोस्ट मे बताया था कि साईट लेने वाला हूं और अभी मैने Kunnu.net डोमेन ले लिया

मेरे पास रिसेलर होस्टिंग है ईसलिये होस्टिंग खरीदने की जरूरत नही पडेगी :)


डोमेन लेने के बाद NameServer बदलने पर २4 - 72 घंटे प्रोपागेसन के लग जाते हैं और कई बार तो ३ - 4 घंटे मे ही डोमेन को हम ईस्तेमाल कर सकते हैं।


ईसमे क्या होगा?
ईसमे एक मेन पेज पर वर्डप्रेस का ब्लाग या कोई अन्य ब्लाग स्क्रिप्ट और एक फोरम(बाद मे)


ईसपर हर पोस्ट बढीया होगा और काम लायक होगा। कोई भी एसा पोस्ट नही होगा जिसपर लिखा होगा की मैने ये डोमेन ले लिया :))


कुन्नू.काम क्यो नही लिया?
पहले से ही किसी और कुन्नू ने ईसे रजीस्टर कर लिया था(आठ नौ साल पहले ही)


कुन्नूब्लाग.काम क्यो नही लिया?
बेकार लग रहा था :)


अभी अभी ईस डोमेन को लेने से पहले रतन जी के ब्लाग से आया हूं :)
दुकान पर चर्चा हो रही थी

वहां पर उडन तश्तरी जी और Rastogi जी घूम रहे हैं :) मैने घूमते हूवे पकड लिया :))))
Related Posts with Thumbnails